Friday, May 3, 2024
होममनोरंजनMirzapur 3: मिर्जापुर 3 में नहीं दिखेगा मुन्ना भैया का भौकाल, दिव्येंदु...

Mirzapur 3: मिर्जापुर 3 में नहीं दिखेगा मुन्ना भैया का भौकाल, दिव्येंदु शर्मा ने बताई वजह

मिर्जापुर (Mirzapur 3) के पहले और दूसरे पार्ट ने रिलीज होते के साथ ही फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज बना लिया है. जिसके बाद अब हर कोई इंतजार कर रहा है मिर्जापुर-3 के रिलीज होने का. इस सीरीज के हर कैरेक्टर को लोगों की ओर से बेहद पसंद किया गया है.

खासतौर पर मुन्ना त्रिपाठी उर्फ मुन्ना भैया के किरदार ने फैंस के बीच अपना भौकाल बनाएं रखा है. लेकिन इस बार मुन्ना भैया की मिर्जापुर-3 में वापसी की उम्मीद सी नहीं दिख रही है. इस बात का खुलासा खुद मुन्ना भैया यानि दिव्येंदु शर्मा की ओर से किया गया है.


ये भी पढ़ें: Mirzapur season 3 release update: पहले के मुकाबले इस बार होगा बड़ा भौकाल: जानिए कब आएगी कालीन भैया की तीसरी कहानी


मिर्जापुर-3 में नहीं दिखेंगे मुन्ना भैया

दिव्येंदु शर्मा को मिर्जापुर (Mirzapur 3) के कैरेक्टर मुन्ना भैया से खूब शोहरत मिली है. यह कहना गलत नहीं होगा कि ओटीटी की दुनिया में न केवल इस सीरीज ने बल्कि इससे जुड़े हर कैरेक्टर ने अपनी अलग पहचान बनाई है. इसके बाद भी दिव्येंदु अब मुन्ना भैया के कैरेक्टर को निभाने में इंटरेस्टेड नहीं हैं. हाल ही में दिए गए अपने एक इंटरव्यू में दिव्येंदु ने कहा कि इस कैरेक्टर ने उन्हें रियल में बेहद परेशान किया है. साथ ही उन्होंने कन्फर्म किया कि मिर्जापुर-3 में मुन्ना भैया अब नहीं लौटेंगे.

मुझे घुटन महसूस होती थी – दिव्येंदु शर्मा

अपने इंटरव्यू में दिव्येंदु शर्मा ने बोला कि मैं घोषणा करना चाहूंगा कि मैं मिर्जापुर सीजन 3 का हिस्सा नहीं हूं. जब मैं कैरेक्टर में था, तो इसने मेरे व्यक्तित्व को बहुत प्रभावित किया था. हमें किसी किरदार में बहुत गहराई तक जाकर हद से ज्यादा रोमांटिक नहीं होना चाहिए, क्योंकि ये आसान नहीं है.

मैंने बहुत मुश्किलें झेली हैं. कभी-कभी, मेरे लिए सचमुच अंधेरा सा हो जाता था. मुझे घुटन महसूस होने लगती थी. यह इतना डार्क है कि आपको पता ही नहीं चलता कि आप उस जोन में घुस चुके हैं. जब आप इससे बाहर आते हैं तभी आपको एहसास होता है कि यह कितना घना था.

मिर्जापुर – 2 में मर गए थे मुन्ना भैया

आपको बता दें कि मिर्जापुर के सीजन 2 की कहानी के अंत में मुन्ना भैया मर गए थे. हालांकि फैंस फिर भी ये मान कर चल रहे थे कि मुन्ना भैया का किरदार किसी तरह से बच जाएगा और कहानी में यानि मिर्जापुर 3 में कोई नया ट्विस्ट और टर्न हो जाएगा. लेकिन दिव्येंदु के मुताबिक ऐसा नहीं होगा.

इससे फैंस का दिल जरूर टूट जाएगा. हाल ही में मेकर्स ने अनाउंस किया था कि मिर्जापुर का सीजन 3 जल्द ही प्राइम वीडियो पर लौटने वाला है. इस साल के आखिर तक दर्शकों को एक और मजेदार डोज जरूर देखने को मिलेगा. सीरीज में दिव्येंदु के साथ-साथ अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, पंकज त्रिपाठी भी इस सीरीज में दिखें थे.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular