होमपटनापटना में बीच सड़क पर सौतन की भिड़ंत : दूसरी शादी कर...

पटना में बीच सड़क पर सौतन की भिड़ंत : दूसरी शादी कर महिला संग घर पहुंचा पति तो पहली और दूसरी के बीच उठा पटक हुई शुरू

द भारत:-पटना में पति के लिए दो महिलाएं सड़क पर भिड़ गईं. पति दूसरी शादी करके घर पहुंचा था. यह देखकर पहली पत्नी का गुस्सा फूट पड़ा. वह सौतन पर टूट पड़ी. दो घंटे एक-दूसरे से लड़ती रहीं. बाल पकड़कर खींचा और एक-दूसरे पर लात-घूंसे चलाए. कुछ महिलाएं भी आ गईं और चप्पल से मारने लगीं.

बाढ़ थाना के गेट पर यह दृश्य 2 घंटों चलता रहा, लेकिन पुलिस इस मामले से पूरी तरह अनभिज्ञ रही. मामला बाढ़ थाना क्षेत्र के वलीपुर मोहल्ले का है. घटना बुधवार की है. इसका वीडियो गुरुवार को सामने आया है. बताया जाता है कि पप्पू राम ने समियागढ़ लक्ष्मीपुर निवासी रानी कुमारी के साथ हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक शादी की थी. उसको एक बेटा और एक बेटी भी हैं. इस बीच पप्पू को मोहल्ले की एक दूसरी महिला से प्यार हो गया और वह उसको लेकर घर से फरार हो गया.

दूसरी पत्नी को हैं दो बच्चे मोहल्ले वालों ने बताया कि इस बीच पप्पू ने महिला से दूसरी शादी कर ली और उसके दो बच्चे हुए. अभी 2 दिन पहले पप्पू जब अपनी दूसरी पत्नी और बच्चे को लेकर अपने घर पहुंचा तो पहली पत्नी देखकर आग बबूला हो गई. फिर दोनों के बीच पप्पू को लेकर विवादशुरू हो गया. बात इस कदर बढ़ गई कि दोनों पत्नियों के बीच सड़क पर ही उठापटक शुरू हो गई.

घंटों दोनों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा और इस दृश्य को लोग खड़ा होकर देखते रहे. बाद में लोगों के समझाने-बुझाने के बाद दोनों को अपने अपने घर वापस भेज दिया गया. इस मामले को लेकर बाढ़ थाना पूरी तरह अनभिज्ञ रहे, जबकि यह हाई वोल्टेज ड्रामा थाना के ठीक सामने घंटों चलता रहा

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News