होमअपराधBreaking news: गोलियों की तड़तड़ाहट से गुंजी राजधानी: दिन दहाड़े पार्षद पति...

Breaking news: गोलियों की तड़तड़ाहट से गुंजी राजधानी: दिन दहाड़े पार्षद पति को मारी पाच गोली

द भारत: Breaking news: पटना में पार्षद पति पर ताबड़तोड़ हुई है. सोमवार सुबह दीघा इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने नीलेश यादव उर्फ नीलेश मुखिया को 5 गोलियां मारीं. गंभीर हालत में उसे कुर्जी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. नीलेश मुखिया का दीघा इलाके में काफी दबदबा है.

बताया जाता है कि चार बदमाशों ने नीलेश पर फायरिंग की और मौके से भाग निकले. नीलेश मुखिया की पत्नी सुचित्रा सिंह वार्ड 22-बी से पार्षद हैं.

हाल ही में गंगा पथ पर दुकान लगाने वालों से मारपीट और रंगदारी मांगने का आरोप नीलेश मुखिया पर लगा था. इस मामले में पुलिस ने दीघा थाना में FIR भी दर्ज की थी. इससे पहले नीलेश मुखिया पर शराब का धंधा करने का भी आरोप लगा था. मामला नवंबर 2021 का है.


ये भी पढ़े: फसल बीमा योजना के लिए 31 जुलाई से पहले कर लें रजिस्ट्रेशन, जानिए किसानों के लिए सरकार की क्या है योजना!


तब पॉलसन रोड के गोदाम में पुलिस ने छापेमारी की थी. उस वक्त वहां शराब पार्टी चल रही थी. नीलेश और उसके साथी फरार हो गए थे. गोदाम नीलेश का था और शराब स्टॉक करने और सप्लाई करने के सबूत भी मिले थे. उस वक्त भी पुलिस ने नीलेश के खिलाफ FIR दर्ज की थी.


ये भी पढ़े: Twitter पर हैं 500 फॉलोअर, तो आप भी कर सकते है मोटी कमाई, ऐसे करें अप्लाई!

ये भी पढ़े: Aadhaar: आधार डिटेल्स अपडेट करने का ऑनलाइन तरीका हुआ आसान,ऐसे बदलें अपनी जन्मतिथि


 

नीलेश मुखिया खुद वार्ड पार्षद रहे हैं और अब उनकी पत्नी इसी पद पर हैं. पाटलीपुत्रा कॉलोनी के P&M मॉल स्थित गली में उनका घर है. पुलिस इस पुरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


इसे भी पढ़े: सहारा में फसा पैसा पाने के लिए गांव और दूरदराज के लोग ऐसे करे आवेदन!


 

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News