होमताजा खबरअभिनेता पंकज त्रिपाठी के बहनोई की सड़क हादसे में मौत, बहन अस्पताल...

अभिनेता पंकज त्रिपाठी के बहनोई की सड़क हादसे में मौत, बहन अस्पताल में भर्ती

अभिनेता पंकज त्रिपाठी के बहनोई की धनबाद में सड़क हादसे में मौत हो गई. वहीं, हादसे में उनकी बहन गंभीर रूप से घायल है. दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से निरसा पुलिस ने एम्बुलेंस से पति-पत्नी को इलाज के लिए धनबाद भेज दिया. वहीं, कार को पुलिस जब्त कर थाना ले गई.


ये भी पढ़ें: राजद ने सीवान से अवध बिहारी चौधरी को दिया टिकट , दिल्ली में मनोज तिवारी का होगा कन्हैया से मुकाबला!


घटना निरसा थाना क्षेत्र के निरसा चौक एनएच-19 पर शनिवार की दोपहर हुई। यहां मैथन की ओर जा रही स्विफ्ट कार ऑटो को बचाने के दौरान डिवाइडर से टकरा गई. टक्कर इतना जोरदार था कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इसमें अभिनेता पंकज त्रिपाठी के बहनोई राकेश तिवारी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि, अगली सीट पर बैठी उनकी पत्नी और पंकज त्रिपाठी की बहन सरिता तिवारी गंभीर रूप से जख्मी हो गई.

शाम 4 बजे हुआ हादसा

ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार की शाम 4 बजे कार संख्या- डब्लूबी 44डी-2899 धनबाद से पश्चिम बंगाल की ओर जा रही थी. तेज धूप के कारण जीटी रोड पूरी तरह खाली था. जैसे ही कार निरसा चौक पहुंची तो निरसा-जामताड़ा रोड से एक ऑटो निकली और जीटी रोड पर अचानक यूटर्न ले लिया. ऑटो को बचाने के चक्कर में कार चालक ने ब्रेक लगाते हुए कार को दाहिनी ओर घुमाने का प्रयास किया. ऑटो तो बच गया, लेकिन कार सीधे डिवाइडर से जा टकराई.

कार का इंजन अंदर से दो हिस्सों में बंट गया

टक्कर इतना जोरदार था कि कार का इंजन अंदर से दो हिस्सों में बंट गया. घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोगों मौके पर पहुंचे और दोनों लोगों को कार से बाहर निकाला. फिर दोनों को एम्बुलेंस से धनबाद भेजा गया. जहां इलाज के दौरान राकेश तिवारी की मौत हो गई.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News