होमताजा खबरjharkhand minister news: मंत्री के निजी सचिव के घर ED की रेड,...

jharkhand minister news: मंत्री के निजी सचिव के घर ED की रेड, इतने मिले कैश की थक गईं मशीनें

झारखंड के मंत्री (jharkhand minister news) आलमगीर आलम के निजी सचिव संजीव लाल के सहायक के घर पर ईडी ने छापेमारी कर 20 करोड़ रुपये कैश बरामद किए हैं. जांच एजेंसी ईडी ने मौके पर नोटों को गिनने के लिए कई मशीनें भी बुलाई हैं.

ईडी अभी भी बरामद कैश की गिनती कर रही है. प्रवर्तन निदेशालय रांची में कई जगहों पर छापेमारी कर रहा है. वीरेंद्र राम मामले में झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के पीएस–संजीव लाल के घरेलू सहायक से भारी मात्रा में नकदी बरामद की गई.


ये भी पढ़ें : Aadhaar Card: घर बैठे मिल सकते हैं 50 हजार रुपए, बस आधार कार्ड से करना होगा यह 1 काम!


ईडी ने कुछ योजनाओं के कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फरवरी 2023 में झारखंड ग्रामीण विकास विभाग के मुख्य अभियंता वीरेंद्र के. राम को गिरफ्तार किया था.

फरवरी 2022 में वीरेंद्र राम के यहां पड़ा था छापा

22 फरवरी 2022 को ग्रामीण विकास विभाग के चीफ इंजीनियर वीरेंद्र राम (jharkhand minister news) के कुल 24 ठिकानों पर ED ने छापा मारा था. इस दौरान वीरेंद्र राम की कंपनियों के अलावा 100 करोड़ रुपए की संपत्ति का पता चला था. छापेमारी के दौरान 1.5 करोड़ रुपए के जेवरात और करीब 30 लाख रुपए नकद भी मिले थे.

ED ने जमशेदपुर निगरानी थाने में ग्रामीण विकास विभाग के इंजीनियर के खिलाफ दर्ज घूसखोरी के एक मामले को जांच के लिए ECIR के रूप में दर्ज किया था. जिसके बाद यह कार्रवाई की.

आज सुबह की वो खबरे जिन्हे आप मिस कर गए


नामांकन के बाद मायावती ने काटा इस बाहुबली का टिकट, अब जौनपुर में देखने को मिलेगा त्रिकोणिय मुकाबला!


WhatsApp कर रहा हैं नई फंक्शन की टेस्टिंग, बहुत जल्द करने जा रहा हैं इस अनोखे फीचर को लॉन्च, फिर मिलेगा चैटिंग में दुगुना मजा!


IPL 2024: मुंबई बिगाड़ सकती है हैदराबाद का प्लेऑफ समीकरण, इन बैटरो से बचकर रहना होगा हैदराबाद को


 

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News