होमबाजार/भावBajaj Pulsar price: NS 400Z हुई लॉन्च, खूबियां जान चौक जाएंगे आप

Bajaj Pulsar price: NS 400Z हुई लॉन्च, खूबियां जान चौक जाएंगे आप

बजाज ने Pulsar NS 400Z को बाजार में लॉन्च कर दिया है. इसकी शुरुआती कीमत (Bajaj Pulsar price) 1.85 लाख रुपये है.

Bajaj Pulsar price (NS 400Z ) अब तक की सबसे पॉवरफुल बजाज पल्सर है. इसमें 400cc का तगड़ा इंजन मिलता है. बाइक की बुकिंग 5000 रुपये में शुरू हो गई है, इच्छुक ग्राहक इसे ऑनलाइन या अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर बुक कर सकते हैं. जल्द ही डिलीवरी शुरू होने की उम्मीद है.

Bajaj Pulsar NS 400Z: फीचर्स

इंजन की बात करें तो NS400 Z में 373cc, लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन है जो 8,800rpm पर 39.4bhp की पावर और 6,5000rpm पर 35Nm का टॉर्क देता है. यह छह-स्पीड गियरबॉक्स और एक असिस्ट और स्लिपर क्लच के साथ आता है. यही इंजन बजाज डोमिनार 400 में भी इस्तेमाल किया गया है.


ये भी पढ़ें: PM Kisan Yojana: किसानों के खाते में इस दिन आएगी 17वीं किस्त, ऐसे चेक करें लिस्ट में अपना नाम


ये भी पढ़ें : LIC Jeevan Umang Plan: एलआईसी के इस स्कीम में मिलते हैं गजब के फायदे, जानिए सारी डिटेल्स


 

Bajaj Pulsar NS 400Z: डिजाइन

डिजाइन के मामले में, NS 400Z ऐसा लगता है कि यह NS200 का ही एक नया एडिशन है. आगे की तरफ, इसमें थंडरबोल्ट-स्टाइल DRLs के साथ LED प्रोजेक्टर लाइट है. इसमें बड़े आकार का फ्यूल टैंक मिलता है. इसके कवर पर कार्बन फाइबर स्टिकर भी है. साइड और रियर सेक्शन NS 200 से काफी मिलते-जुलते हैं, लेकिन यहाँ डिज़ाइन ज़्यादा शार्प है.

Bajaj Pulsar NS 400Z: फीचर्स

फीचर्स के मामले में, बाइक में LED लाइट्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाला डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इनकमिंग कॉल, मिस्ड कॉल, SMS नोटिफिकेशन दिखाने के लिए डेडिकेटेड ऐप मिलता है. इसके अलावा इसमें आपको टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल, चार राइड मोड- रोड, रेन, स्पोर्ट और ऑफ-रोड, डुअल-चैनल ABS और एडजस्टेबल लीवर जैसे फीचर्स भी मिलते हैं.


ये भी पढ़ें: PM Kisan Yojana: किसानों के खाते में इस दिन आएगी 17वीं किस्त, ऐसे चेक करें लिस्ट में अपना नाम


 

 

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News