होमअपराधBihar News: पटना में पिस्टल लेकर स्टंट करना युवती को पड़ा महंगा,...

Bihar News: पटना में पिस्टल लेकर स्टंट करना युवती को पड़ा महंगा, अब पुलिस ने लिया हिरासत में

Bihar News: पटना में 80 की स्पीड में बाइक पर पिस्टल लहराने वाली लड़की मुस्कान (19) गिरफ्तार हो गई. पुलिस ने जब उसे पकड़ा तो कहने लगी मुझसे गलती हो गई है. बुधवार को पुलिस ने लड़की को जेल भेज दिया.

जेल जाने से पहले लड़की ने कहा कि मेरा बर्थडे था. पार्टी के लिए उस दिन मैंने अपने दोस्तों को मरीन ड्राइव पर बुलाया था. पार्टी में शामिल कुछ दोस्त हथियार लेकर आए थे. जिसे लेकर मैंने हथियार के साथ वीडियो बनाया. इसके बाद लड़की ने कहा है कि मुझसे गलती हो गई है. लेकिन मैं अन्य लोगों से कहना चाहती हूं कि ऐसा वीडियो बिल्कुल नहीं बनाए.

ये भी पढ़ें: Hunter queen: लहरिया कट बाइक पर स्टंट करती हंटर क्वीन का कटा तीस हजार का चालान: अब हिरासत में

जानिए क्या हैं पूरा मामला

Bihar News: दरअसल, चार दिन पहले गंगा पाथवे मरीन ड्राइव (Patna Marine Drive) का एक वीडियो सामने आया था. इसमें 80 की स्पीड में बाइक पर पीछे बैठी लड़की दोनों हाथों में पिस्टल और कजरारे नैना ये काले छलकाए मदिरा के प्याले.. गाने पर स्टंट कर रही थी. यह वीडियो लड़की ने अपने इंस्टाग्राम आईडी से शेयर किया था.

ये भी पढ़ें: Hunter queen: हाथों में पिस्टल, 80 के स्पीड में लहरिया कट बाइक पर स्टंट करती हंटर क्वीन, अब ढूंढ रही पुलिस

इंस्टा पर है 14 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स

मुस्कान का इंस्टाग्राम पर अकाउंट है. वह दो साल से इस पर एक्टिव है. उस पर इसके डांस और स्टंट के और भी वीडियो हैं. लड़की के इंस्टाग्राम पर 14 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस लड़की की तलाश कर रही थी. पुलिस ने बाइक का नंबर निकाला, फिर लड़की को गिरफ्तार कर लिया.

बाइक चलाने वाले युवक का था पिस्टल, आरोपी फरार

लॉ एंड आर्डर डीएसपी नुरुल हक ने कहा कि मरीन ड्राइव पर एक युवक और युवती का वीडियो वायरल हुआ था. इसमें युवक बाइक चला रहा था और युवती पिस्टल लहराते हुए जा रही थी. उस युवती को सिपारा इलाके से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने अपने गुनाह को कबूल किया है. उसने बताया कि जो युवक बाइक चला रह था, उसका नाम विशाल है. वो ही पिस्टल ले कर आया था. लड़के की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. हालंकी पिस्टल असली है या नकली इस बात की जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News