होमखेल/कूदICC World Cup 2023: भारतीय फैंस के लिए खुसखबरी, IND बनाम PAK...

ICC World Cup 2023: भारतीय फैंस के लिए खुसखबरी, IND बनाम PAK मैच को देखने के लिए चलेगी स्पेशल वंदे भारत एक्सप्रेस

ICC World Cup 2023: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (ODI World Cup 2023) गुरुवार से शुरू हो गया है, लेकिन क्रिकेट फैंस को 14 अक्टूबर को चिर प्रतिद्वंद्वी भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का इंतजार है, इसलिए अहमदाबाद की सभी उड़ानें पूरी तरह से बुक हैं, जो कुछ उड़ानें बची हैं, उनके टिकट के दाम बढ़ गए हैं, इसलिए भारतीय रेलवे क्रिकेट प्रशंसकों को राहत देने के लिए विशेष वंदे भारत एक्सप्रेस चलाने जा रहा है.

वंदे भारत एक्सप्रेस प्रशंसकों के लिए चलाई जाएगी

रेलवे सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, भारतीय रेलवे ने भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच देखने वाले प्रशंसकों के लिए विशेष वंदे भारत एक्सप्रेस चलाने की योजना बनाई है. देशभर vc*9से क्रिकेट प्रशंसक गुजरात के अहमदाबाद की ओर दौड़ रहे हैं, जिसके लिए अहमदाबाद के सभी होटल बुकिंग और फ्लाइट टिकट बुकिंग फुल हैं. ये विशेष वंदे भारत एक्सप्रेस प्रशंसकों के लिए चलाई जाएगी, क्योंकि मैच की तारीख पर फ्लाइट टिकट की कीमतें आम आदमी की पहुंच से बाहर होंगी.

ये भी पढ़ें: World Cup Ticket Price: भारत-पाकिस्तान मैच के 14 हजार टिकट और रिलीज करेगा BCCI, जाने कहा से ले सकेंगे टिकट!

प्रशंसक होटल में ठहरने का खर्च बचा लेंगे

सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश, राजस्थान और महाराष्ट्र से खास लोग वंदे भारत मैच के समय के मुताबिक, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम के लिए रवाना होंगे. यानी ये ट्रेनें मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले अहमदाबाद पहुंच जाएंगी और मैच के बाद वापसी के लिए भी ट्रेनें उपलब्ध रहेंगी, तो प्रशंसक होटल में ठहरने का खर्च बचा लेंगे.

टिकट ऑनलाइन उपलब्ध होते ही बिक जाते हैं

अहमदाबाद और साबरमती स्टेशन से नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचना आसान है, इसलिए यह वंदेभारत एक्सप्रेस इन दोनों स्टेशनों पर रुकेगी. इन ट्रेनों का समय ऐसा होगा कि ये ट्रेनें मैच शुरू होने से कुछ देर पहले पहुंचेंगी और मैच के बाद प्रशंसकों की वापसी यात्रा के लिए उपलब्ध रहेंगी.

रेल यात्रियों के सफर को सार्थक बनाने के लिए इस वंदे भारत ट्रेन में देशभक्ति के गाने सुनाई देंगे. साथ ही इन दोनों कट्टर प्रतिद्वंद्वियों के बीच जोरदार मुकाबले के पल भी स्क्रीन पर दिखाए जाएंगे. भारत-पाक क्रिकेट (ICC World Cup 2023) मैच के टिकट ऑनलाइन उपलब्ध होते ही बिक जाते हैं. इस मैच को देखने के लिए कई सेलिब्रिटीज और बॉलीवुड स्टार्स के भी आने की संभावना है.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News