होममनोरंजनAmitabh Bachchan Birthday: 81वें बर्थडे पर केबीसी 15 में मिले सरप्राइज को...

Amitabh Bachchan Birthday: 81वें बर्थडे पर केबीसी 15 में मिले सरप्राइज को देख भावुक हुए अमिताभ

Amitabh Bachchan Birthday: कौन बनेगा करोड़पति 15 में हाल ही कुछ ऐसा देखने को मिला, जब दूसरों को हौसला देने वाले अमिताभ बच्चन खुद ही रो पड़े. दरअसल अमिताभ बच्चन का 11 अक्टूबर को 81वां बर्थडे है. इसके लिए जहां ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ के मेकर्स ने बिग बी के लिए बड़ा सरप्राइज प्लान किया, वहीं फैंस भी जश्न की तैयारी में हैं. हाल ही जब अमिताभ ‘केबीसी’ के सेट पर पहुंचे, तो जो सरप्राइज मिला, उसे देख वह रो पड़े. उनके आंसुओं की धार रुकी नहीं.

मेकर्स ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ के आने वाले एपिसोड का प्रोमो भी रिलीज किया है. प्रोमो में अमिताभ जैसे-तैसे अपनी भावनाओं पर कंट्रोल करते नजर आ रहे हैं, और फिर रोते हुए हॉटसीट से उठ जाते हैं. इसने ऑडियंस को भी रुला दिया.

ये भी पढ़ें: हाथ में पिस्तौल, होठों पर सिगार, शेरनी बन दहाड़ने को हैं तैयार, सुष्मिता सेन, आर्या 3 का धांसू टीजर हुआ रिलीज!

सरप्राइज देख रोए अमिताभ बच्चन, यह बोले

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Birthday) फिर सबसे कहते हैं, ‘और कितना रुलाएंगे आप लोग? मैं लोगों को टिशू देता हूं और आज मेरी बारी आ गई. इस मंच में हमारा जो जन्मदिन मनाया जाता है, वो सबसे उत्तम है.’ इसके बाद अमिताभ बच्चन अपने आंसू पोंछते हैं और फिर इस सरप्राइज के लिए ‘केबीसी’ और बाकी सबका धन्यवाद देते हैं.

केबीसी 15′ में अमिताभ के लिए सरप्राइज प्लान

हमारे सहयोगी ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन के 81वें बर्थडे पर काफी सारे सरप्राइज प्लान किए गए हैं. चिरंजीवी से लेकर विक्की कौशल, विद्या बालन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और आर. माधवन जैसे स्टार्स ने बिग बी को खास अंदाज में विश किया है. ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ में इन सेलेब्स के मैसेज को अमिताभ बच्चन के लिए डिस्प्ले किया जाएगा.

अमिताभ के लिए ढेर सारे गिफ्ट और सरप्राइज

कौन बनेगा करोड़पति 15 के इस एपिसोड को 11 अक्टूबर को टेलिकास्ट किया जाएगा. उसी दिन अमिताभ का 81वां बर्थडे है. शो में फैंस और ऑडियंस अमिताभ बच्चन के लिए ढेर सारे गिफ्ट्स, कार्ड और सरप्राइज भी लेकर आएंगे.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News