होमताजा खबरनई दिल्ली से बिहार आ रही क्लोन एक्सप्रेस में लगी आग, रिजर्वेशन...

नई दिल्ली से बिहार आ रही क्लोन एक्सप्रेस में लगी आग, रिजर्वेशन कोच जलकर खाक

नई दिल्ली से दरभंगा जा रही क्लोन एक्सप्रेस में बुधवार को भीषण आग लग गई. इस हादसे में एक कोच जलकर खाक हो गया और दो अन्य कोचों में भी आग से नुकसान हुआ है. यह हादसा नई दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग के सराय भूपत रेलवे स्टेशन पर हुआ. जानकारी के मुताबिक, इसमें किसी भी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन रेल यात्रियों का सामान जलकर खाक हुआ है.

उत्तर मध्य रेलवे के सीपीआरओ ने बताया कि जब ट्रेन संख्या 02570 दरभंगा क्लोन स्पेशल उत्तर प्रदेश के सराय भोपत रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी, तो एस 1 कोच में धुआं देखकर स्टेशन मास्टर ने तुरंत ट्रेन रोक दी. सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया.

ये भी पढ़ें: Business Idea: तगड़ी कमाई करनी है तो एक हाथ आजमाइए इस बिजनेस में, ऐसे शुरू करे!

किसी भी या‍त्री को कोई चोट या हताहत नहीं

आधिकारिक तौर पर कहा गया है कि किसी भी या‍त्री को कोई चोट या हताहत नहीं है. ट्रेन शीघ्र ही रवाना होने वाली है. ऐसा भी बताया गया कि किसी यात्री ने मोबाइल चार्जिंग पर लगाया था, उसे आग लगने का कारण बताया जा रहा है.

 

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News