होमखेल/कूदAnand Mahindra: इंडिया के वर्ल्ड कप 2023 हारने के बाद, आनंद महिंद्रा...

Anand Mahindra: इंडिया के वर्ल्ड कप 2023 हारने के बाद, आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर कहा

भारत के दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अपने प्रेरक प्रसंग और मजेदार वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर लाखों लोगों के पसंदीदा बिजनेस लीडर हैं. एक बिजनेस लीडर के रूप में आनंद महिंद्रा समय-समय पर लोगों के लिए प्रेरणादायक पोस्ट करते रहते हैं. हाल में ही आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया ट्विटर (Anand Mahindra Latest Tweet) पर एक फोटो और उसके साथ कुछ लाइन पोस्ट किया है जो तुरंत ही वायरल हो गया है.

महिंद्रा ने कहा है कि एक फोटो पोस्ट करते हुये लिखा है कि भारत की क्रिकेट टीम भले ही वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल हार गई हो लेकिन टीम इंडिया ने हर काम में शानदार प्रदर्शन किया है और शुरुआत में किसी को अंदाजा नहीं था कि टीम इंडिया वर्ल्ड कप क्रिकेट का फाइनल मैच हारने जा रही है.

आनंद महिंद्रा ने लिखा

आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया ट्विट (Anand Mahindra Latest Tweet) पर लिखा है कि हमें अपने खिलाड़ियों को सपोर्ट करने की जरूरत है और इस समय उन्हें सबसे ज्यादा सपोर्ट की जरूरत है. इसके साथ ही आनंद महिंद्रा ने लिखा है कि इस समय मैं कैसा महसूस कर रहा हूं, यह इस फोटो से अच्छी तरह समझा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Business Ideas: अपने शिक्षा के आधार पर शुरू करे ये बिज़नेस और कमाए लाखो रुपए!

टिवीटर पर आनंद महिंद्रा का यह ट्वीट कुछ ही देर में वायरल हो गया है. रात 10:50 बजे किए गए इस ट्वीट को अब तक 8,74,000 से अधिक लोगों ने देख लिया है. इसे 1000 से अधिक लोगों ने रिट्वीट किया है जबकि 11000 से अधिक लोगों ने लाइक कर दिया है. महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा के सोशल मीडिया पर करीब 11 मिलियन फॉलोवर हैं.

आनंद महिंद्रा ने कहा है कि

भारत के दिग्गज बिज़नस लीडर और महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली शिकश्त के बाद भी टीम इंडिया के खिलाड़ियों को सपोर्ट करने की जरूरत है. भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उम्मीद के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर पाई.

Anand Mahindra ने लिखा, “खेल विनम्रता का सबसे बड़ा टीचर है. टीम इंडिया हर तरह से शानदार थी.” महिंद्रा ने जो फोटो पोस्ट किया है उसमें गंभीर सा दिखने वाला एक शख्स अंधेरे, कोहरे और हताशा के बीच एक लैंप पोस्ट की मदद लेकर झुका हुआ है.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News