होमराजनीतिBihar Politics: नीतीश कुमार अचानक राज्यपाल से मिलने पहुंचे, राजभवन में 50...

Bihar Politics: नीतीश कुमार अचानक राज्यपाल से मिलने पहुंचे, राजभवन में 50 मिनट चली मुलाकात, मांझी ने लिखा- RJD ने कहा

Bihar Politics: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को अचानक राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से मिलने राजभवन पहुंचे सीएम और राज्यपाल की मुलाकात करीब 50 मिनट तक चली. उनके साथ संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी भी मौजूद रहे.

मुलाकात के बाद सीएम राजभवन से निकल गए. उन्होंने पत्रकारों से बात नहीं की. इधर, पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने सोशल मीडिया पर लिखा- खेला होबे. हालांकि RJD ने इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया है. RJD प्रवक्ता ने कहा- ऑल इज वेल.

ये भी पढ़ें: आलोक मेहता बने बिहार के नए शिक्षा मंत्री, सरकार ने राजद के 3 मंत्रियों का विभाग बदला

मुलाकात से पहले राज्यपाल और मुख्यमंत्री साथ थे

राजभवन जाने से पहले सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर राज्यपाल, मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव गांधी मैदान में एक साथ थे. तीनों ने नेताजी सुभाषचंद्र बोस को श्रद्धांजलि दी थी. कार्यक्रम के तुरंत बाद सीएम नीतीश कुमार राज्यपाल से मिलने राजभवन चले गए. उनके साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव नहीं थे.

मांझी ने बांग्ला, मगही और भोजपुरी में लिखा- खेला होवे

इधर, बिहार में सियासी उठा पटक (Bihar Politics) के बीच हम पार्टी के सुप्रीमो जीतनराम मांझी ने सोशल मीडिया एक्स पर खेला होखी पोस्ट कर हलचल बढ़ा दी. उन्होंने लिखा- बंगला में कहतें हैं, “खेला होबे”, मगही में कहतें हैं, “खेला होकतो”, भोजपुरी में कहतें हैं, “खेला होखी” बाकी तो आप खुद ही समझदार हैं.

ये भी पढ़ें: Bihar Cabinet News: नीतीश कैबिनेट की बैठक कल, सरकारी सेवकों और पेंशनधारियों के डीए में हो सकता है 4% का इजाफा

मुलाकात के बाद नीतीश ने मीडिया से दूरी बनाई

सुभाष चंद्र बोस जयंती पर मीडिया कर्मियों को एक किनारे में खड़ा किया गया था. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मीडिया से दूरी बनाए रखी. कार्यक्रम समापन के वक्त मीडिया को समारोह स्थल पर दरवाजे के भीतर लॉक कर दिया गया. मीडिया कर्मियों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के सामने जाने नहीं दिया गया.

पीके बोले- अपने साथ वालों को डराते हैं मुख्यमंत्री

बेगूसराय में जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार कल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और कहेंगे कि मेरी अंतरात्मा कह रही है कि अब इन लोगों के साथ नहीं रहेंगे. वे यह भी बोल सकते हैं कि सब लोग एकजुट नहीं हुए. मैंने कहा था कि सब लोग एकजुट हो जाइए, नहीं हुए तो अब क्या करें. अब फिर से भाजपा में जा रहे हैं. पीके ने कहा कि मैं हर दिन कहता हूं कि मुझे नहीं लगता कि वो लोकसभा से पहले छोड़कर जाएंगे. क्योंकि वो महागठबंधन बनाए हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News