होमबाजार/भावOctober Two Wheeler Sale: टू व्हीलर बेचने में सबसे आगे निकली Hero,...

October Two Wheeler Sale: टू व्हीलर बेचने में सबसे आगे निकली Hero, रेस में होंडा, टीवीएस भी शामिल

October Two Wheeler Sale Data: अक्टूबर का महीना बीत चुका है मार्केट में ऑटो सेक्टर की टू व्हीलर (October Two Wheeler Sale) कंपनियों ने अपने सेल्स डाटा भी पेश कर दिया है इस आर्टिकल में हम आपके लिए डॉमेस्टिक मार्केट में अक्टूबर महीने के दौरान सबसे अधिक बिक्री करने वाली टू व्हीलर कंपनियों के बारे में बात करेंगे.

हीरो (Hero)

अक्टूबर टू व्हीलर सेल डाटा की लिस्ट में सबसे पहले पायदान पर हीरो मोटोकॉर्प है. आंकड़ों के मुताबिक अक्टूबर में इसके कुल 5,59,766 यूनिट का सेल हुआ है. सितंबर 2023 में हीरो ने कुल 5,19,789 यूनिट का सेल किया था.

होंडा (Honda)

अक्टूबर टू व्हीलर सेल (October Two Wheeler Sale) डेटा में दूसरे पायदान पर होंडा टू व्हीलर कंपनी मौजूद है. अक्टूबर महीने के दौरान होंडा ने मार्केट में 4,62,747 यूनिट का सेल किया है. होंडा के सितंबर 2023 सेल डेटा पर नजर डालें तो कंपनी ने यहां पर 4,91,802 यूनिट का सेल किया.

ये भी पढ़ें: विवादों में घिरी रहने वाली कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन Urfi Javed हैं करोड़ों की मालकिन, जानें क्या है उनकी असली कमाई का जरिया और नेटवर्थ!

टीवीएस मोटर कंपनी (TVS)

तीसरे पायदान पर टीवीएस मोटर कंपनी मौजूद है अक्टूबर टू व्हीलर सेल की डाटा के अनुसार कंपनी ने अक्टूबर महीने के दौरान 3,44,957 यूनिट का सेल किया है. टीवीएस की सितंबर 2023 में 3,00,493 यूनिट की सेल हुई थी.

बजाज (Bajaj)

हीरो, होंडा और टीवीएस के बाद चौथे पायदान पर बजाज कंपनी मौजूद है कंपनी ने डॉमेस्टिक मार्केट में अक्टूबर महीने के दौरान कुल 2,78,486 यूनिट का सेल किया है. बजाज ने 2023 के सितंबर में कुल 2,02,510 यूनिट का सेल किया था.

सुजुकी (Suzuki)

अक्टूबर टू व्हीलर सेल डाटा की लिस्ट में अगली कंपनी सुजुकी है आपको बता दे कि सुजुकी ने डॉमेस्टिक मार्केट में अक्टूबर महीने के दौरान 84,302 यूनिट टू व्हीलर का सेल किया है. सितंबर 2023 की कुल सेल 83,798 यूनिट की है.

इनफील्ड (Enfield)

दिग्गज टू व्हीलर निर्माता कंपनी इनफील्ड ने डॉमेस्टिक मार्केट में अक्टूबर महीने के दौरान कुल 80,958 यूनिट का सेल किया है. कंपनी अक्टूबर टू व्हीलर सेल डाटा की लिस्ट में छठ वें पायदान पर मौजूद है. सितंबर 2023 की एनफील्ड की डोमेस्टिक सेल 74,261 यूनिट रही है

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News