Friday, May 3, 2024
होममौसमBihar Weather forecast: बिहार में मानसून ने एक बार फिर से पकड़ी...

Bihar Weather forecast: बिहार में मानसून ने एक बार फिर से पकड़ी रफ्तार, राज्य के कई जिलों में वज्रपात को लेकर चेतावनी है

Bihar Weather forecast: बिहार के 12 जिलों में सुबह से बारिश हो रही है. 4 जिलों में आज हेवी रेन का अलर्ट है. जमुई में लगातार बारिश से बरनार चुरहेत काजवे पुल बीच से धंस गया है. 24 गांव की करीब डेढ़ लाख की आबादी इससे प्रभावित हुई है. हाजीपुर के महनार रोड़ के बिदुपुर में सड़क के ऊपर से पानी बह रहा है.

ये भी पढ़ें: Jharkhand News: ED समन के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे CM हेमंत सोरेन, चौथी बार भी पूछताछ के लिए नहीं हुए पेश!

बिहार में पिछले दो दिनों से मानसून मेहरबान है। कई जिलों में बारिश हो रही है. पटना, जमुई,सीवान, सुपौल, मुजफ्फरपुर, हाजीपुर, छपरा, सहरसा,समस्तीपुर, बेतिया, भोजपुर, दरभंगा में आज सुबह-सुबह बारिश हुई. मौसम विभाग ने आज प्रदेश के 4 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. सीतामढ़ी, शिवहर, पूर्वी चंपारण और गोपालगंज में आज हेवी रेन का अलर्ट है.

Bihar Weather forecast: वहीं, 7 जिले में बारिश को लेकर यलो अलर्ट जारी किया गया है. पश्चिम चंपारण, मुजफ्फरपुर, दरभंगा, मधुबनी, सुपौल, अररिया और किशनगंज में बारिश का यलो अलर्ट जारी किया गया है. इसके अलावा आज प्रदेश के सभी 38 जिलों में आकाशीय बिजली को लेकर भी अलर्ट जारी किया गया है.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular