Friday, May 3, 2024
होममनोरंजनTiger 3: सलमान खान के पसीने निकल गए थे, टाइगर 3 के...

Tiger 3: सलमान खान के पसीने निकल गए थे, टाइगर 3 के इस सीन को करने में

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3)  की रिलीज डेट की उल्टी गिनती आज से शुरू हो गई है. यश राज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स फिल्म ‘टाइगर 3’ को 12 नवंबर को रिलीज किया जाएगा. सलमान खान की इस फिल्म का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच, एक मीडिया बातचीत में सलमान खान ने अपनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की शूटिंग के दौरान का मनोरंजक और कठिन अनुभव साझा किया है.

बाइक सीन लगा सबसे कठिन

एक मीडिया बातचीत के दौरान सलमान खान ने ‘टाइगर-3’ के एक सीन को कठिन बताया, जिसमें वह बाइक से पीछा करते हैं. अभिनेता ने कहा, ‘मुझे ‘टाइगर-3′ में बाइक का पीछा करने वाला सीन सबसे कठिन लगा था.’ अभिनेता ने बताया कि इस कठिन सीन को करने से पहले कोई प्लानिंग नहीं बनाई थी. सलमान खान कोयह सीन करने में कठिनाईयों को सामना करना पड़ा, लेकिन सीन को फिल्माने में सफल रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Top Web Series: इस वेब सीरीज के सामने क्या मिर्जापुर, क्या पंचायात, 10 दिनों में ही सबको पछाड़ निकली आगे!

किंग खान को लेकर कही यह बात

सलमान खान ने इस फिल्म के सबसे मनोरंजक सीन को लेकर बात की. अभिनेता ने कहा कि तुर्की के कप्पाडोसिया में ‘लेके प्रभु का नाम’ गाने की शूटिंग करना सबसे मनोरंजक था. एक्टर ने डांस ट्रैक को लेकर अपनी राय व्यक्त कर कहा, ‘मैं और कैटरीना कैफ कितने भाग्यशाली हैं. हमने कई चार्टबस्टर्स दिएहैं,  जिन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है.’ सलमान खान ने बताया कि  ‘लेके प्रभु का नाम’ गाना भी ब्लॉकबस्टर साबित हुआ है. अभिनेता ने शाहरुख खान संग काम करने को लेकर कहा, ‘टाइगर हमेशा पठान संग काम करने को तैयार है, इसलिए जब भी कैमियों या फिल्म में उनकी जरूरत पड़ेगी. मैं वहां मौजूद रहूंगा!’

दिवाली के दिन होगी रिलीज

बता दें कि ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) दिवाली के दिन यानी 12 नवंबर को रिलीज होगी. इसमें सलमान के साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी अहम रोल में नजर आएंगे. ‘टाइगर 3’ हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी फिल्म डब वर्जन में देखी जा सकेगी. इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी होगा. एक बार फिर फिल्म में शाहरुख खान और सलमान खान साथ नजर आएंगे.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular