Friday, May 3, 2024
होममौसमBihar Weather Alert: बिहार के 4 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट,जानिए...

Bihar Weather Alert: बिहार के 4 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट,जानिए अपने जिले का हाल

Bihar Weather Alert: बिहार में दक्षिण पश्चिम मानसून की सक्रियता बनी हुई है. पिछले चार दिनों से कई जिलों में बारिश हो रही है. बारिश से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है. मौसम विभाग ने आज चार जिलों पूर्णिया, किशनगंज, सुपौल और अररिया में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. हालांकि बेतिया और बगहा में सुबह-सुबह बारिश हुई है.

मौसम विभाग के अनुसार आज से मौसम का सिस्टम उत्तर बिहार की ओर शिफ्ट होगा, जिसके कारण से बारिश की गतिविधियां थोड़ी कम होगी. हालांकि, लगातार प्रदेश के कई जिले में छाए बादल के कारण अधिकतम तापमान में भी दो से तीन डिग्री तक की गिरावट दर्ज की गई है. राजधानी पटना में भी बादल छाए हैं.

Bihar Weather Alert: इधर, सुपौल शहर के वार्ड 20 की कोसी कॉलोनी के सरकारी क्वार्टर में करीब चार दर्जन से ज्यादा मकानों में बारिश का पानी घुस गया है. 3 फीट तक पानी भर जाने के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है. वहीं, बगहा में गंडक के कटाव से लोग दहशत में हैं. कटाव को रोकने के लिए पूजा-पाठ का सहारा ले रहे हैं. मधुबनी प्रखंड के गदियानी में नदी तेजी से कटाव कर रही है.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular