Friday, May 3, 2024
होमराजनीतिLoksabha Election: पवन सिंह के चुनाव लड़ने पर तेजस्वी यादव का आया...

Loksabha Election: पवन सिंह के चुनाव लड़ने पर तेजस्वी यादव का आया बयान, काराकाट मे बढ़ी सियासी गर्मा-गर्मी

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) लड़ने के एलान के साथ ही बिहार की सियासत गरमा गई है. नेताओं के बयान भी सामने आने लगे हैं. इसी क्रम में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम ने काफी सधे अंदाज में जवाब दिया है. वहीं पवन सिंह का सीधा मुकाबला उपेंद्र कुशवाहा और भाकपा माले से राजाराम कुशवाहा से होने जा रहा है.

बीजेपी के टिकट पर आसनसोल से लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) लड़ने में असमर्थता व्यक्त करने के कुछ हफ्तों बाद, भोजपुरी गायक और अभिनेता पवन सिंह ने बुधवार को बिहार के काराकाट संसदीय क्षेत्र से एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे. पवन सिंह के सामने होंगे एनडीए के उपेंद्र कुशवाहा और भाकपा माले से राजा राम कुशवाहा होंगे.


ये भी पढ़ें: बसपा से चुनाव लड़ेंगे पवन सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती से की मुलाकात!


भाई जिसको जहां से मर्जी वहां से लड़े चुनाव

वहीं इन गहमागहमी के बीच अब पवन सिंह के चुनाव लड़ने पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) का बयान सामने आया है. तेजस्वी यादव ने सधे अंदाज में बयान दिया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि भाई उनकी मर्जी है, जिसको जहां से लड़ना है चुनाव वह वहां से लड़े. यही तो खूबसूरती है हमारे लोकतंत्र की.

पवन सिंह ने बुधवार दोपहर को चुनाव लड़ने को लेकर की थी पोस्ट

पवन सिंह ने अपने एक्स हैंडल पर लिखते हुए कहा कि ‘माता गुरुतारा भुमेरु’ का मतलब है कि मां इस भूमि से भी अधिक शक्तिशाली है और मैंने अपनी मां से वादा किया था कि मैं इस बार चुनाव लड़ूंगा और मैंने अब चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है. भोजपुरी पावर स्टार ने कहा कि मैंने फैसला किया है कि मैं 2024 का लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) काराकाट से लड़ूंगा. अब पवन सिंह के आने से सियासी पारा हाई होना तय है.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular